अजय की फिल्म भोला का टीजर OUT, माथे पर भस्म और हाथ में श्रीमदभगवत गीता लिए आ रहे नजर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अजय की फिल्म भोला का टीजर OUT, माथे पर भस्म और हाथ में श्रीमदभगवत गीता लिए आ रहे नजर

MUMBAI. अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म भोला का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर को फैंस से मिक्स रिव्यू मिल रहे है। भोला का टीजर सामने आने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ गया है। भोला एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय एक्शन करते हुए नजर आएंगे। टीजर में उनके माथे पर भस्म और हाथ में श्रीमदभगवत गीता नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 3डी में आएगी। भोला की कहानी ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी।







View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)





टीजर में ये आ रहा नजर





भोला के टीजर की शुरुआत सरस्वती नाम के एक अनाथालय से होती है, जहां एक छोटी बच्ची ज्योति पर फोकस किया जाता है। अनाथ आश्रम की केयरटेकर बच्ची को बताती हैं कि उससे कोई मिलने आने वाला है। ये सुनकर बच्ची कंफ्यूज हो जाती है कि आखिर उससे कौन मिलने आने वाला है क्योंकि उसका तो कोई है नहीं। इसके बाद जेल में मौजूद अजय देवगन को दिखाया जाता है, जो श्रीमदभगवत गीता पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती है कि ये वो शख्स है, जो जब भी भस्म लगाता है तो लोगों को भस्म कर देता है। और आखिरी में अजय एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)





ये खबर भी पढ़ें...











इस दिन होगी रिलीज 





बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं की गई है। हालांकि दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। फिल्म को अजय ने डायरेक्ट किया है। भोला में अजय के साथ तब्बू  भी नजर आएंगी। अजय की फिल्म भोला साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार नजर आए थे। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Ajay Devgan अजय देवगन ajay devgan film bhola film bhola teaser release अजय देवगन फिल्म भोला फिल्म भोला टीजर रिलीज